January 15, 2021

उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद भगत का भव्य नागरिक अभिनंदन किया गया – मो0 नदीम अख्तर

Spread the love

बिहार से MVD INDIA NEWS के तरफ से मो0 नदीम अख्तर कि रिपोर्ट

बिहार : आजमनगर प्रखंड मुख्यालय स्थित आरके उच्च विद्यालय में बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद भगत का भव्य नागरिक अभिनंदन किया गया।मंच पर प्राणपुर विधायक निशा सिंह पूर्व सांसद निखिल चौधरी व भाजपा जिला अध्यक्ष लक्खी महतो सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।कार्यक्रम के शुरुवात में भाजपा के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय को डिप्टी सीएम ने श्रद्धाजंलि देकर याद किया।
मौके पर उपमुख्यमंत्री नें लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि लोगों के द्वारा मिला प्यार और सम्मान काम के बदले वापस करूंगा।जिला अध्यक्ष व पूर्व सांसद नें कार्यक्रम में किसान बिल पर भी चर्चा की।उन्होंने कहा कि किसानों को के वर्तमान सरकार चिंतित है।किसान बिल सभी छोटे बड़े किसानों के हित को ध्यान में रखकर बनाया गया है।बावजूद इसके विपक्ष किसानों को बहकाने का काम कर रही है।

बोले डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद:-
उन्होंने कहा कि विभिन्न माध्यमों से आजमनगर व आस-पास के क्षेत्र की समस्या उन तक पहुंची है।आने वाले 5 वर्षों में इन सभी समस्याओं से क्षेत्र के लोगों को निजाद मिलेगी।
किसान बिल पर बोलते हुए डिप्टी सीएम नें कहा कि ये बिल पूर्ण रूप से किसानों के हित मे है।किसानों को किसी के बहकावे में नहीं आना है।एसी टेंट में धरना प्रदर्शनकारी रहते है और बिरयानी खा रहे है।ये किसान नहीं मंडी के दलाल है।
बदलते परिवेश के अनुसार किसानों को छूट दी जा रही है।सरकार इसके लिए कृतसंकल्पित है।
सात निश्वय पार्ट-2 में कई जनसमस्याएं को समाहित कर योजना बनाई गई है।सरकार हर छोटी बड़ी समस्याओं के समाधान केलिए एजेंडा तैयार किया जा रहा है।
युवाओं के रोजगार से जुड़ी समस्याएं भी जल्द दूर की जाएंगी।
जन्मजात दिल मे छेद से जूझ रहे बच्चों का मुफ्त इलाज किया जाएगा।कोरोना वैक्सीन पर अंतिम दौर का काम जारी है।वायदे के अनुसार बिहार में निशुल्क यह टिका लोगों को मिलेगा।
कई जनसमस्याएं आवेदन के माध्यम से मिले है।इन समस्याओं को भी सुलझाने का काम किया जाएगा।
कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष लक्खी महतो,पूर्व सांसद निखिल चौधरी,जिला उपाध्यक्ष बबन झा,महामंत्री वीरेंद्र यादव,जिला मीडिया प्रभारी बबलू गुप्ता,प्रभात मिश्रा,अरुण सिन्हा,धर्मनाथ ठाकुर,प्रखंड अध्यक्ष प्रकाश शर्मा,मानिकचंद्र मालाकार,आशीष दास,सुनील सिन्हा,पंकज भगत,सागर दास,अंजनी दास,कमलकिशोर तिवारी,सूर्यनारायण सिंह,राजेन्द्र भगत आदि मौजूद रहे।