May 18, 2022

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही यूपी में चुनावी सियासत तेज हो गई- अजय मिश्रा

Spread the love

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही यूपी में चुनावी सियासत तेज हो गई है। वही, राजनीतिक पार्टियों के बीच वार पलटवार का दौर भी शुरू हो गया है। इस बीच अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी के बागियों को अब नहीं लेंगे। BJP को जितना टिकट काटना है काट सकती है।

 

सपा नेताओं,कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए अखिलेश यादव ने कहा, चुनाव आयोग की गाइडलाइन का पालन करें। लखनऊ में किसी को रहने की जरूरत नहीं। सभी नेता,कार्यकर्ता क्षेत्र में जाएं। कोविड प्रोटोकॉल का नेता,कार्यकर्ता पालन करें। हमारे गठबंधन के साथ 80 फीसदी जनता है।

 

अखिलेश ने कहा, आज पार्टी कार्यालय में नोटिस चस्पा किया है। सपा कार्यालय पर बहुत पुलिस लगा दी गई। पहले मुझे लगा कि मेरी सुरक्षा बढ़ा दी गई। हमारे गठबंधन के साथ 80 फीसदी जनता। 300 यूनिट बिजली,किसानों को फ्री सिंचाई देंगे।

 

चंद्रशेखर आजाद पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा, रामपुर मनिहारन,गाजियाबाद सीट दे रहे थे। किसी का फोन आया चंद्रशेखर चले गए। डिप्टी सीएम कोई पोस्ट नहीं होती है। BJP से जिनका टिकट कटा उन्हें सपा में नहीं लेंगे।‘बाबा कहते थे मथुरा से लड़ेंगे, BJP ने गोरखपुर भेज दिया।’ बाबा के घर पहुंचने की बहुत बधाई।