उत्तर प्रदेश की अब तक की खबरे – अजय मिश्रा

Spread the love

 अमेठी – कानपुर से अयोध्या जा रही परिवहन निगम की यात्री बस और ट्रक की हुई टक्कर।बस में सवार दर्जनों यात्री घायल।112 एम्बुलेंस पहुंची मौके पर घायलों को लेकर जा रही अस्पताल।राहत बचाव कार्य जारी।जगदीशपुर के कमरौली स्थित अस्पताल गेट के सामने की घटना।

लखनऊ
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज आजमगढ और बस्ती का करेंगे दौरा दोपहर 1.30 बजे आजमगढ़ के जीवली मोड़ पर पहुंचेंगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता से मिलेंगे स्वतंत्र देव सिंह दोपहर 2 बजे नेहरू हाॅल आजमगढ़ में CAA के समर्थन में आयोजित जन-जागरण कार्यक्रम में होंगे शामिल शाम 6 बजे बस्ती के राजकीय इण्टर कालेज में आयोजित बस्ती महोत्सव में होंगे शामिल |

लखनऊ

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का जन्म दिन आज मनाया जाएगा। सामाजिक न्याय व संकल्प दिवस के रूप में सादगी से होगा जन्म दिन। शिवपाल के जारी हुए बयान में कई देश ने सरकार के अलोकतांत्रिक रवैये के विरुद्ध एक बड़ा प्रतिरोध देखा है। साथ ही राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्य तिथि भी गुरुवार को। इसी लिए जन्म दिन सादगी से मनाया जाए- शिवपाल। शिवपाल यादव ने पार्टी के पदाधिकारियो को दिया निर्देश। समाज के निम्न वर्ग के बीच फल व जरूरी सामग्री बांटे- शिवपाल।

भदोही – सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, वाहन की टक्कर से युवक की हुई मौत, ऊंज थाना क्षेत्र के NH2 की घटना।

लखनऊ – शिवपाल यादव के जन्मदिन पर कार्यक्रम, प्रसपा कार्यालय में हवन का कार्यक्रम, थोड़ी देर में शिवपाल कार्यालय पहुंचेंगे, आदित्य यादव प्रसपा कार्यालय में मौजूद।

गाजियाबाद – बिल्डिंग के 8वें तल पर लगी आग, गीजर फटने से फ्लैट में लगी आग, दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया, वसुंधरा सेक्टर-2 इलाके का मामला।

दिल्ली – सुप्रीम कोर्ट से सांसद अतुल राय को राहत, पद की शपथ लेने पर रोक लगाने से इंकार, सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार, कल BSP सांसद अतुल राय ले सकते हैं शपथ, कस्टडी पेरोल पर रोक लगाने का मामला, पेरोल पर कोर्ट का रोक लगाने से इंकार।

अमेठी – सांसद स्मृति ईरानी आज अमेठी पहुंची, किसान कल्याण केंद्र का किया उद्घाटन, भेंटुआ में बने किसान केंद्र का उद्घाटन, सांसद निधि से 20 परियोजना का शुभारंभ, लगभग 6 करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ।

अंबेडकरनगर – राज्यस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा का आगमन, भीटी थाना क्षेत्र के चंदौखा गांव में आएंगे राज्यपाल, राज्यपाल के आगमन शुरक्षा व्यवस्था में लगा प्रसाशन।

सुल्तानपुर – सांसद मेनका गांधी प्रख्यात शायर के घर पहुंची, प्रख्यात शायर अजमल सुल्तानपुरी के घर पहुंची, परिजनों को शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची, सुल्तानपुरी का 93 वर्ष की अवस्था में हुआ निधन, नगर के खैराबाद आवास पर लोगों का जमावड़ा।

हमीरपुर – चलती वैन में लगी अचानक भीषण आग, वैन में बैठे लोगों ने कूदकर बचाई जान, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, गैस रिसाव के चलते वैन में लगी आग, राठ कोतवाली के मल्हौवा मार्ग का मामला।

कासगंज – कल भाजपा के कई बड़े नेता,मंत्री आएंगे, ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष के बेटे की शादी में आएंगे, उत्तराखंड की राज्यपाल, केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा सहित कई मंत्री होंगे शादी में शामिल।

वाराणसी – कोर्ट में अधिवक्ता ने की आत्महत्या, निर्माणाधीन बिल्डिंग में की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, कैंट थाना क्षेत्र का मामला।

ललितपुर – कोरोना वायरस को लेकर इंतजाम नहीं, जिला अस्पताल में नही है कोई इंतजाम, आदेश को ठेंगा दिखा रहे प्रभारी सीएमएस, जिला अस्पताल में बनाया जाना था 10 बेड का वार्ड।

दिल्ली – कांग्रेस ने महासचिवों की बैठक बुलाई, एनपीआर मुद्दे पर कांग्रेस ने बैठक बुलाई, कांग्रेस सांसद भी बैठक में मौजूद रहेंगे, 4 फरवरी को शाम 6 बजे बैठक बुलाई, 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर बैठक।

मुजफ्फरपुर – पुलिस के सामने शराब की लूट, पुलिस ने शराब से भरी गाड़ी पकड़ी थी, ग्रामीणों ने सूचना पर गाड़ी से शराब लूटी, बिहार में शराब बंदी पर तस्करी जारी।

लखनऊ – शिवपाल यादव का 65वां जन्मदिन आज, शनिदेव मंदिर पर अधिवक्ता विनोद पांडे की तरफ से भंडारा, शिवपाल ने बाबा शनिदेव के दर्शन किए, मंदिर परिसर में शिवपाल ने केक काटा, गरीब जनता के लिए भंडारा करा रहे हैं, विनोद पांडे ने लोगों को गीता भेंट की।

फरहान आज़मी के बयान पर बीजेपी के हरनाथ सिंह यादव का पलटवार – दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो वहां (अयोध्या) पर मंदिर की जगह पर मस्जिद बना सके। मुझे लगता है कि अबू आज़मी के सुपुत्र (फरहान आज़मी) के अंदर बाबर की आत्मा समा​हित है।

कुशीनगर – नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात, गांव के 2 युवकों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी को किया गिरफ्तार, विशुनपुरा थाना के एक गांव की घटना।

दिल्ली – बजट सत्र से पहले बुलाई गई सर्वदलीय बैठक शुरु, कल से शुरु हो रहा है संसद का बजट सत्र।

दिल्ली – बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल का बयान, “मेरठ में 12 लोग चिन्हित किए गए, इन्हीं लोगों का हाथ मेरठ दंगे में रहा, PFI की भूमिका को लेकर जांच हो रही, शाहीन बाग के प्रदर्शन प्रायोजित हैं। ”

लखनऊ – थोड़ी देर में शुरू होगा नगर निगम सदन, सदन में शामिल होने पार्षदों का आना शुरू, सदन में आज पास होगा पुनरीक्षित बजट।

दिल्ली – JSPL को SC से झटका। SC ने JSPL को 933 करोड़ रुपए का जुर्माना चुकाने को कहा है।

SC ने अपने फैसले में कहा कि JSPL जुर्माना की राशि चुकाने के बाद ही खनन शुरू कर सकता है। ओडिसा में 2000 करोड़ रुपए के खनन पट्टे का है मामला।

आगरा – आस्था के नाम पर परोसी गई अश्लीलता, सरस्वती पूजा के नाम पर की अश्लीलता, कैंट रेलवे इंस्टीट्यूट में की गई अश्लीलता।

गाजियाबाद – कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध मामले आए सामने, बीजिंग से लौटीं महिला को अस्पताल भेजा, 28 दिन के लिए अंडर ऑब्जरवेशन में रखा, आज ही वसुंधरा में भी चाइना से लौटी थी, जांच को सीएमओ ने भेजी रैपिड एक्शन टीम, इंदिरापुरम में स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट।

लखनऊ – कांग्रेस कार्यालय पर मनाई गई राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि, अजय लल्लू ने पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि, सुभासपा के कई नेता कांग्रेस में शामिल।

फर्रुखाबाद – गंगा यात्रा फर्रुखाबाद से कन्नौज रवाना, हवन पूजन कर मंत्रियों ने किया रवाना, सुरेश राणा,सुरेश खन्ना,कपिल अग्रवाल, मुकुट बिहारी गंगा रथ से निकले कन्नौज, हाजरों की संख्या में पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता, जगह जगह हो रहा गंगा रथ का स्वागत।

अमेठी – स्मृति ईरानी मृतकों के परिजनों से मिली, परिजनों के साथ शोक संवेदना व्यक्त, भरेथा गांव मृतक कल्पनाथ के घर पहुंची।

Leave a Reply