January 15, 2021

उत्तर प्रदेश की अब तक कि अहम खबरें – अजय मिश्रा

Spread the love

*लखनऊ ब्रेकिंग*

 

लापता व्यवसाई को पुलिस ने किया बरामद, सोमवार को अपने घर से हुआ था लापता, करोड़ों का कर्ज होने के चलते छुपा था व्यवसाई, सर्विलांस टीम की मदद से व्यापारी को पकड़ा, रियल स्टेट का काम करता है व्यवसाई धीरज कुमार, गुड़म्बा पुलिस ने व्यवसाई को परिवार को सौंपा.

 

 

*जालौन*

 

पुलिस ने वांछित गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, स्कूटी समेत 53 किलो गांजा किया बरामद, अभियुक्तों के पास से 2 मोबाइल,रुपए बरामद, उरई कोतवाली पुलिस,एसओजी टीम ने पकड़ा.

 

*PM मोदी आज पश्चिम बंगाल के शांति निकेतन में विश्व भारती विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे संबोधित ।

 

 

*भारत के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबड़े ने कल अगरतला में त्रिपुरा उच्च न्यायालय में ई-सेवा केंद्र का किया उद्घाटन।

 

 

*दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने फर्जी नाम से खाता खुलवाकर ढाई करोड़ रूपये का लोन स्वीकृत कर गबन कर जाने के आरोप में पंजाब नेशनल बैंक के पूर्व प्रमुख प्रबंधक को गिरफ्तार किया है. उसके साथ लोन लेने के आरोपी 2 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

 

*लखनऊ*

 

UP में पंचायत चुनाव मार्च तक कराने की तैयारी में जुटा आयोग, बन रहीं 90 हजार नई मतपेटियां, 25 दिसंबर को खत्म हो रहा प्रधानों का कार्यकाल

 

 

*केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना महामारी से संक्रमित कुल लोगों में से अब तक 96.63 लाख से अधिक मरीज़ स्वस्थ हो चुके हैं.

 

– रिकवरी रेट बढ़कर 95.69 प्रतिशत

– मृत्यु दर घटकर 1.45 प्रतिशत रह गई

– पिछले 24 घंटों में 26895 कोरोना मरीज ठीक हुए

 

 

*कृष्ण जन्मभूमि मामले में मथुरा कोर्ट में नई याचिका दाखिल

 

हिंदू आर्मी चीफ मनीष यादव ने याचिका में खुद को भगवान श्रीकृष्ण का वंशज बताया

 

1967 में श्रीकृष्ण जन्मस्थान की जमीन को लेकर शाही ईदगाह समझौते को रद्द कर ईदगाह को ध्वस्त कर ज़मीन कृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट को वापस करने की मांग

 

 

*प्रतापगढ़*

 

आधी रात जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बवाल,अस्पताल में तोड़फोड़, मारपीट और हंगामा,दबंगो का बवाल देख अस्पताल छोड़ भाग निकले डॉक्टर और कर्मचारी,एक राजनीतिक पार्टी और नेता का गुर्गा बताकर अस्पताल में दबंग करते रहे बवाल,मरीज की मौत के बाद शुरू किया था बवाल

 

 

*लखनऊ*

 

योगी सरकार मॉडल के जरिए बंगाल में ममता बनर्जी को घेरने की तैयारी, योगी मॉडल के साथ आर्थिक विकास होगा मुद्दा, कोरोनाकाल में श्रमिकों के लिए किए गए कार्य और आर्थिक उपलब्धियों का होगा जिक्र, लव जिहाद के साथ माफियाओं पर कार्यवाही, भ्रष्टाचार पर कार्यवाही।

 

 

*मथुरा अप्डेट*

 

ADJ नीरू के पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ब्रज गंगा रेजीडेंसी के फ्लैट C-313 में की आत्महत्या, थाना सदर बाजार क्षेत्र के न्यायालय परिसर के सामने का मामला