January 27, 2021

उत्तर प्रदेश की अब तक कि अहम खबरे – अजय मिश्रा

Spread the love

 

*बिजनौर*

 

हत्या में फरार अभियुक्त को पुलिस ने पकड़ा, अभियुक्त के पास 315 बोर का तमंचा हुआ बरामद, 11 दिसम्बर को जंगल युवक के मारी थी गोली , थाना चांदपुर के दतियांना रोड से किया गिरफ्तार.

 

*लखनऊ*

 

नए साल को लेकर राजधानी में जश्न का माहौल, हजरतगंज में मनाया जाता है नए साल पर जश्न, परिवार के साथ लोगों का हजरजगंत आना शुरु, नए साल को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद, जगह जगह बैरिकेट करके पुलिस कर रही चेकिंग, हुड़दंगियों, शराबियों पर नकेल कसने की तैयारी.

 

 

*लखनऊ*

 

पूर्व मंत्री गायत्री की बेनामी संपत्तियों का खुलासा, ईडी के छापे के बाद लगातार पता चली संपत्तियां, अब मुंबई में 4 विला का पता चला, एक विला की कीमत 2.5 करोड़ बताई जा रही, 10 करोड़ की बेनामी संपत्ति का मुम्बई में खुलासा.

 

*लखनऊ*

 

हरिद्वार और गया के लिए बस सेवा, बस सेवा की आज से होगी शुरुआत, हरिद्वार में होने वाले कुम्भ के चलते फैसला, कैसरबाग बस अड्डे से चलेगी स्लीपर बस.

 

 

*लखनऊ*

 

अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति के लिए बड़ी छूट, 50 फीसदी से कम अंक पाने वाले भी कर सकेंगे आवेदन, कोरोना काल में 50 फीसदी अंक की बाध्यता की खत्म.

 

 

*मिर्ज़ापुर*

 

धान खरीद में जमकर हुआ खेल, गलत सत्यापन की वजह से खेल, 8 किसानों के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लालगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा .

 

 

*दिल्ली*

 

WHO ने वैक्सीन को दिया इमरजेंसी एप्रूवल, फाईजर की वैक्सीन को इमरजेंसी एप्रूवल दिया, ब्रिटेन ने 8 दिसंबर से इसका प्रयोग शुरू किया है, अमेरिका, कनाडा और यूरोपियन देशों में भी शुरुआत.

 

 

*बागपत*

 

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का शातिर घायल, पुलिस कर रही थी संवेदनशील मार्गों पर चेकिंग, पुलिस ने बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका, बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग, छपरौली क्षेत्र के जागोस गांव है बदमाश.

 

 

*बीएसपी सुप्रीमो मायावती का ट्वीट, “सभी भारतीयों को नए वर्ष की शुभकामनाएं”

 

*अहम खबरें*

 

-लाइट हाउस प्रोजेक्ट का शिलान्यास आज

 

-नए जोश और उम्मीदों के साथ नए साल का आगाज

 

-शीतलहर की चपेट में उत्तर भारत

 

-‘वैक्सीन’ पर आज अहम बैठक

 

-यूरोपीय यूनियन से बाहर हुआ ब्रिटेन

 

 

*सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट, “नव वर्ष 2021 की शुभकामनाएं”

 

*कन्नौज*

 

108 साल के स्वंतत्रता संग्राम सेनानी का निधन, स्वंतत्रता सेनानी गोवर्धनलाल कनौजिया का निधन, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार, कन्नौज के तिर्वा कस्बे का मामला.

 

 

*सहारनपुर*

 

एसएसपी डॉ एस चन्नपा ने किया निरीक्षण, सभी थाना प्रभारियों ने किया पैदल मार्च, सभी थाने की पुलिस ने रात में किया गस्त.

 

 

*पीएम मोदी ने सभी देशवासियों को नए साल की बधाई दी।

 

 

*आगरा*

 

SSP ने की बड़ी कार्रवाई, थानाध्यक्ष ताजगंज नरेंद्र सिंह को किया लाइन हाजिर, चौकी इंचार्ज समेत पूरी चौकी को किया लाइन हाजिर, कल खनन करके जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से युवक पवन की हुई थी मौत, परिवारीजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर अवैध वसूली के लगाए थे गम्भीर आरोप।

 

 

*बागपत*

 

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पच्चीस हजार के बदमाश शहजाद एनकाउंटर में घायल, मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली, दर्जनों मुकदमे में चल रहा था वांछित, छपरोली थाना क्षेत्र मैं हुई पुलिस से मुठभेड़।

 

 

*लखनऊ*

 

स्वास्थ मंत्री 1 बजे राजाजीपुरम रानी लक्ष्मी बाई पहुचेंगे ।

 

कार्डियो थेयर यूनिट का करेगे लोकार्पण।

 

 

* 11 आईएएस कमिश्नर/सचिव पद के सुपर टाइम वेतनमान पर प्रोन्नत हुए।

 

 

*जय प्रताप सिंह 2nd ने आज प्रमुख सचिव संसदीय कार्य ,उत्तर प्रदेश शासन का कार्यभार ग्रहण किया।

 

*CM OFFICE LOKBHAWAN*