November 27, 2021

अवैध संबंध के शक में बीबी की हत्या,

Spread the love
  1. बालीवुड में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने वासे गोपालकृष्णन को शक था कि उनकी बीवी के किसी से अवैध संबंध हैं.कथित रूप से पत्नी की हत्या करने के आरोप में एक तमिल फिल्म मेकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने पत्नी की हत्या करके बॉडी को कई टुकड़ों में काट डाला और लाश को चेन्नई के एक गारबेज में फेंक दिया.
    बालीवुड में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने वाले गोपालकृष्णन ने बीवी के अवैध संबंध होने के शक में हत्या कर दी. रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है, ‘गोपालकृष्णन को शक था कि उसकी पत्नी संध्या के किसी और से संबंध हैं. संध्या उम्र में उनसे काफी छोटी थी. गोपालकृष्णन और उनकी पत्नी फिलहाल साथ नहीं रह रहे थे. गोपालकृष्णन ने संध्या को पोंगल के मौके पर चेन्नई बुलाया. 18 जनवरी को वह जब आई तो दोनों में काफी लड़ाई हुई, इसके बाद पोंगल के अगले दिन झगड़े में गोपालकृष्णन ने पत्नी के सिर पर जोर से हमला किया जिससे मौके पर ही संध्या की मौत हो गई. अपराध को छिपाने के लिए उन्होंने पत्नी का सिर व हाथ-पैर काटकर लाश के कई टुकड़े कर दिए और उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. एक हाथ और दो पैर कोडंबक्कम से मिले.’
    आरोपी को पुलिस ने बुधवार को जफरखानपेट में उसके निवास स्थान से गिरफ्तार किया. कॉर्पोरेशन के सफाईकर्मियों ने महिला के हाथ पैर को देखा तो उन्होंने अधिकारियों को इसकी सूचना दी. महिला के हाथ में एक टैटू बना हुआ था. शुरू में महिला के बारे में कोई अनुमान नहीं लग रहा था. लेकिन थुटुकुडी में एक महिला के गायब होने की खबर ने मामले पर रोशनी डाली. बाद में महिला की पहचान संध्या के रूप में हुई.सूत्रों ने बताया है कि पुलिस ने गोपालकृष्णन को गिरफ्तार करके जब पूछताछ की तो उन्होंने अपना अधिकार स्वीकार कर लिया. पुलिस ने बताया कि 2010 में गोपालकृष्णन ने एक फिल्म बनाई थी जिसमें संध्या के पैसे लगे हुए थे. लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई जिसके बाद उन्हें अपने दोस्तों के पास असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना पड़ा.सालों तक दोनों के बीच झगड़ा होने के कारण दोनों को शक होने लगा कि उनके अवैध संबंध हैं. दोनों ने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दे रखी थी. संध्या अपने मां-बाप के घर थुटुकुडी में रहती थी. उनके दो बच्चे हैं. दोनों के बीच बातें होती रहती थीं.
    हालांकि, पुलिस को संदेह है कि गोपालकृष्णन ने अकेले ही उसकी बॉडी के टुकड़े नहीं किए होंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस काम में क्या उसका कोई मित्र भी शामिल था?