November 30, 2021

*अमर सिंह बोले- खनन घोटाले में ना हो एक्शन इसलिए मुलायम ने मोदी को सराहा*

Spread the love

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की गुगली से राजनीतिक हल्कों में हलचल मच गई है। मुलायम सिंह यादव के बयान पर लगातार आ रही टिप्पणियों के बीच उनके ही पूर्व साथी रहे अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। अमर सिंह का कहना है कि मुलायम ऐसा बयान इसलिए दे रहे हैं, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के केस में उन्हें फायदा मिल सके और नरेंद्र मोदी को बड़ा एक्शन ना ले पाएं!

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘’ये बयान सिर्फ कन्फ्यूजन फैलाने के लिए दिया जा रहा है, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के जो मामले चल रहे हैं जिन्होंने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था वह मामला दब सके। और प्रधानमंत्री मोदी को बड़ा एक्शन न ले सकें।’’

आपको बता दें कि बुधवार को आए मुलायम सिंह यादव के बयान के बाद से इसके कई मायने निकाले जा रहे थे। ऐसे में अब अमर सिंह का बयान इस मामले को और भी तूल दे सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी आजम खान ने भी कहा कि मुलायम सिंह यादव के बयान से वह काफी दुखी हैं, ये बयान उनका नहीं है बल्कि उनसे दिलवाया गया है ।