May 29, 2022

अब तक की कुछ अहम ख़बरें-

Spread the love

अब तक की बड़ी ख़बरें*

 

➡️लखनऊ- रामपुर की 5 सीटों पर सपा ने उतारे अपने उम्मीदवार, आजम खान रामपुर शहर विधानसभा से लड़ेंगे चुनाव, सीतापुर जिला जेल में बंद हैं आजम खान, आजम के बेटे अब्दुल्ला स्वार टांडा से लड़ेंगे चुनाव, चमरौआ सीट से विधायक नसीर खा लड़ेंगे चुनाव, मिलक सुरक्षित से पूर्व विधायक विजय सिंह लड़ेंगे, बिलासपुर विधानसभा सीट से अमरजीत सिंह लड़ेंगे।

 

➡️लखनऊ- अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, सपा अध्यक्ष ने चुनाव लड़ने का एलान किया, अखिलेश यादव ने चुनाव लड़ने का एलान किया, सीट की घोषणा इसी हफ्ते करेंगे अखिलेश, समाजवादी पार्टी के मुखिया चुनाव लड़ेंगे, अखिलेश यादव अभी आजमगढ़ से सांसद हैं, इस बार विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे अखिलेश

 

➡️लखनऊ- चुनाव आयोग से समाजवादी पार्टी को बड़ी राहत, भीड़ जुटाने वाले केस से चुनाव आयोग से राहत, चुनाव आयोग ने समाजवादी पार्टी को राहत दी, टिकट के लिए प्रत्याशी आ सकेंगे सपा कार्यालय, कोविड गाइडलाइन का पालन करना होगा-ECI।

 

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, दोपहर 1 बजे अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सपा कार्यालय में 1 बजे से होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस।

 

➡️कानपुर- बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी से पुलिस की मुठभेड़, आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मारी गोली, आरोपी पर कल ही थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा, आवास विकास चौकी इंचार्ज भी हुआ घायल, दोनों कल्याणपुर सीएससी में कराया गया भर्ती, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बारा सिरोही नहर की घटना।

 

➡️बाराबंकी- जिला खनन अधिकारी को जान से मारने की कोशिश, खनन अधिकारी को कार से कुचलने की कोशिश की, अवैध खनन कराने में लगे माफिया पर आरोप, 3 नामजद समेत 2 अज्ञात पर केस दर्ज किया, पुलिस ने वाहनों को बरामद कर किया सीज, 16 जनवरी की रात की बताई जा रही है घटना, लोनी कटरा क्षेत्र के जौरास,लखौर गांव का मामला।

 

➡️मथुरा- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने पर केस, बीजेपी प्रत्याशी पूरन प्रकाश पर केस दर्ज, फरह थाना पुलिस ने पूरन प्रकाश पर किया केस, नामांकन से पहले किया था खाने का कार्यक्रम, बीजेपी प्रत्याशी ने भीड़ एकत्रित कर कराया था कार्यक्रम, बलदेव विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी हैं पूरन प्रकाश।

 

➡️बांदा- भाजपा विधायक राजकरन कबीर पर गंभीर आरोप, जमीन की रजिस्ट्री कराकर नहीं दे रहे रुपए, ब्लाक प्रमुख की पत्नी के नाम कराई थी रजिस्ट्री, पीड़ित वृद्ध महिला ने एसपी से की शिकायत, एसपी ने सीओ नरैनी को सौंपी मामले की जांच, नरैनी कोतवाली के नरैनी कस्बे का मामला।

 

➡️अमेठी- दो पक्षों में हुई मारपीट का मामला, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने अमेठी-सुल्तानपुर सड़क किया जाम, परिजनों ने शव रखकर किया सड़क जाम, अमेठी कोतवाली के थौरा गांव का मामला।

 

➡️बरेली- भाजपा कैंट प्रत्याशी संजीव अग्रवाल पर केस दर्ज, चुनाव कार्यालय खोलने,भीड़ जुटाने को लेकर केस दर्ज, कोतवाली इलाके के रामपुर गॉर्डन का मामला।

 

➡️जौनपुर- दबंगो ने महिला पर फेंका एसिड, जमीन के विवाद में फेंका एसिड, महिला की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, मछलीशहर के कपुरपुर गांव का मामला।

 

➡️दिल्ली- देश में आज फिर ढाई लाख से ज़्यादा केस आये, देश भर में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, कर्नाटक में 41,457,महाराष्ट्र में 39,207 केस मिले, केरल में 28,481,तमिलनाडु में 23,888 केस, गुजरात में 17,119,उत्तर प्रदेश में 14,803 केस, दिल्ली में 11,684, असम में 8,072 केस मिले, आंध्र प्रदेश में 6,996,मुंबई में 6,149 केस मिले, जम्मू कश्मीर में 4,651,बिहार में 4,551 केस, त्रिपुरा में भी 1,385 कोरोना के केस मिले।

 

➡️दिल्ली- BJP ने यूपी चुनाव में प्रचार की रणनीति की तैयार, यूपी चुनाव के लिए वर्चुअल प्रचार का ब्लू प्रिंट बना, BJP शीर्ष पदाधिकारी छोटी वर्चुअल जनसभा करेंगे, जनसभा का सोशल मीडिया के जरिए प्रसारण होगा, पीएम मोदी हर दूसरे दिन लाभार्थियों से बात करेंगे, यूपी की हर विधानसभा में एक LED वैन रहेगी-सूत्र।

 

➡️दिल्ली- दिल्ली NCR में भीषण ठंड का प्रकोप जारी, दिल्ली NCR में लगातार छठे दिन कोड डे, दिल्ली, यूपी, पंजाब, हरियाणा में कोड डे रहेगा, दिल्ली, यूपी, एमपी,पंजाब में कोहरा छाया रहेगा, दिल्ली में न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पहुंचा, दिल्ली में अधिकतम तापमान 18 डिग्री रहेगा, पहाड़ी राज्यों में बारिश-बर्फबारी होने के आसार।