January 24, 2021

अब तक की देश भर की अहम खबरे – अजय मिश्रा

Spread the love

*सादर अवगत कराना है कि आज दिनांक 31/12/2020 को समय सायं 05:00 बजे *अपर पुलिस महानिदेशक ,कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश द्वारा पुलिस मुख्यालय , गोमती नगर विस्तार के मीडिया ब्रीफिंग हॉल में प्रेस कॉन्फ्रेंस* किया जाएगा ।

कृपया कवरेज हेतु आप सादर आमंत्रित हैं।

 

धन्यवाद।

 

 

*लखनऊ ब्रेकिंग*

 

विधानसभा के सामने युवक ने केरोसिन डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की, पास में मौजूद पुलिस कर्मियों ने युवक को पकड़ा, कासगंज जनपद का निवासी है जसवंत सिंह, जमीन के विवाद को लेकर परेशान है युवत, हजरतगंज पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया.

 

 

*एमओएस विदेश मंत्रालय ने 3 लाख कानूनों का प्रस्ताव पारित किया जिसपर वी मुरलीधरन ने कहा-केरल विधानसभा निरर्थक कवायद कर रही है क्योंकि कानून संसद द्वारा पारित किया गया है। यह पूरे देश के सामान्य दृष्टिकोण के खिलाफ जाने जैसा है।

 

 

*कानपुर*

 

पीकर गैंग के 4 सदस्यों गिरफ्तार, 9 वांछित, गैंग बनाकर चोरी की वारदात करते थे, पुलिस को सक्रिय करेला-चंदन गैंग की तलाश, बाबूपुरवा सीओ ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी.

 

 

“ग़ाज़ियाबाद*

 

यूके से लौटे सभी 145 लोगों की हुई जांच, सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे.

 

 

*चित्रकूट*

 

डेढ़ लाख के इनामी डकैत गौरी यादव ने ठेकेदार से मांगी रंगदारी, ददरी- मारकुंडी सड़क मार्ग का बन्द कराया निर्माण कार्य, डकैत ने 7 लाख की मांगी रंगदारी, PWD विभाग से कराया जा रहा है सड़क निर्माण,ठेकेदार जय प्रकाश पाण्डेय ने एसपी को लिखित शिकायत कर मांगी सुरक्षा।

 

*आगरा*

 

पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाशों को लगी गोली, 5 बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान 2 घायल, 5 में से 3 बदमाशों पर 15 हजार का इनाम, अछनेरा-एसओजी पुलिस से हुई मुठभेड़, आगरा के थाना अछनेरा क्षेत्र की घटना.

 

 

*PK Srivastava appointed as PS law and LR of Uttar Pradesh:

 

 

*ईशा वर्ष 2021 के आगमन पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए उत्तर प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष, श्री हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि नव वर्ष उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता के सुख-समृद्धि, से परिपूर्ण हो।

देश एवं प्रदेश प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री के नेतृत्व में निरंतर सफलता के नये क्षितिज स्पर्श करे।

 

 

*कुशीनगर*

 

18 लाख की पंजाब निर्मित अवैध शराब बरामद, डीसीएम से ले जा रहे अंग्रेजी शराब बरामद, 2 अंतर्राज्यीय तस्कर को भी पुलिस ने पकड़ा, पड़रौना के सिंघापट्टी प्राइमरी स्कूल के पास से बरामद.

 

 

*आईएएस ट्रांसफर में

कंचन वर्मा – एमडी ड्रग्स कारपोरशन

श्रुति डीएम बलरामपुर

नवनीत चहल डीएम मथुरा

संजीव सिंह डीएम चंदौली

कृष्णा करूणेश वीसी ग़ाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण

 

 

*आईएएस मार्कण्डेय शाही बनाये गए गोंडा DM…

 

आईएएस नितिन बंसल प्रतापगढ़ के बने DM…

 

 

*साल के आख़िरी दिन शासन ने किया बड़ा फेरबदल भारी मात्रा में IAS अधिकारियों का तबादला .

 

हाथरस से आख़िर हटा ही दिए गये जलवेदार IAS प्रवीण कुमार पर मिर्ज़ापुर डीएम पद पर मिली नियुक्ति

 

(ताजपोशी बरकरार)

बागपत

 

जेके टायर्स के डिस्ट्रीब्यूटर से मांगी रंगदारी, गुंडों ने 5 लाख की डिस्ट्रीब्यूटर से रंगदारी मांगी, रंगदारी ना देने पर बेटे समेत हत्या की धमकी, पीड़ित डिस्ट्रीब्यूटर ने पुलिस से की शिकायत, सूचना पर मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस,बागपत के कोतवाली बड़ौत इलाके का मामला.

 

 

*संतकबीर नगर*

 

BJP ब्लॉक प्रमुख प्रिंस सिंह की तहरीर पर केस, BJP जिलामंत्री समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज, फतेह बहादुर उर्फ जोखई सिंह हैं BJP जिलमंत्री, दफ़्तर में घुसकर तोड़फोड़, मारपीट पर केस, सरकारी अभिलेखों को फाड़ने का है आरोप, जिलामंत्री पर जानमाल की धमकी देने का आरोप.

 

 

*गोरखपुर*

 

आपसी विवाद में गुंडों ने युवक को मारी गोली, विवाद के बाद बाइक सवार गुंडों ने मारी गोली , गुंडों ने पेट में सटाकर युवक को मारी गोली, गोली मारकर बाइक सवार गुंडे हुए फरार, पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, चिलुआताल क्षेत्र के सिकटौर बाजार का मामला.