अब तक की देश की खबरे – अजय मिश्रा

Spread the love
 👉वडोदरा/गांधीनगर
वडोदरा जिले की सावली सीट से भाजपा विधायक केतन इनामदार ने विकास नही होने पद से इस्तीफा दे दिया हैं। गुजरात विधासभा अध्यक्ष को भेजे त्याग पत्र में उन्हौने लिखा हैं की उनके क्षेत्र की मांगों पर सरकार व प्रशासन ध्यान नही देता हैं। सरकार-प्रशासन की उदासीनता के कारण मंत्री व उच्च अधिकारी इस पर ध्यान नही देते हैं। दूसरी बार विधायक बनें हैं
केतन इनामदार 2017 विधानसभा चुनाव में दूसरी बार भाजपा से विधायक बने हैं। 2012 निर्दलीय के रूप विधायक बनें।फिर भाजपा में शामिल हो गए थे।
👉गाजियाबादचोरो ने बनाया मेमोरी डिस्टब्यूटर को निशाना कविनगर थाना इलाके के आरडीसी में दुर्गा टावर में अग्रवाल एंड संस डिस्ट्रीब्यूटर सैंडिक्स मेमोरी कार्ड की दुकान में हुई 40 से 50 लाख रूपए के माल की चोरी। चोरों ने चोरी करते वक्त जाली को गैस कटर से काटा। पुलिस को दी गई सूचना।
👉ग़ाज़ियाबाद
साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला इलाके में एक ही परिवार के 5 लोग घर में सो रहे किसी कारण घर में गैस बनने की वजह से परिवार के सभी लोगों की हालत बिगड़ी। सभी को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में कराया गया भर्ती। जहां एक बच्चे की इलाज के दौरान हुई मौत।।
👉जिलाधिकारी अपडेट 23 जनवरी 2020 कानपुर नगर जिलाधिकारी डॉ0 ब्रह्म देव राम तिवारी ने 31 जनवरी 2020 को आयोजित होने वाले “गंगा यात्रा” जो बलिया व बिजनौर से होते हुए दोनों गंगा यात्रा का समापन गंगा बैराज में होना है। गंगा बैराज कार्यक्रम स्थल में तैयारियों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी महोदय ने गंगा बैराज कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया ।जहां पर भव्य कार्यक्रम आयोजित होना है जिसमें बलिया से होते हुए यात्रा बैराज में पहुचे गी ये यात्रा गंगा व सड़क मार्ग सेपहुचेगी तथा दूसरी यात्रा जो बिजनौर से बिल्हौर होते हुए बिठूर के रास्ते से आ रही है यह यात्रा भी गंगा तथा सड़क मार्ग से होते हुए बिल्हौर से होते हुए बिठूर में 30 को पहुंचेगी तत्पश्चात 31 को यह यात्रा गंगा बैराज पहुंचेगी इन दोनों गंगा यात्राओं का समागम गंगा बैराज में होगा । इस यात्रा का भव्य स्वागत गंगा बैराज पर होना है जिस के संबंध में समस्त तैयारियों को समय से पूर्ण करने के संबंध में जिलाधिकारी महोदय ने गंगा बैराज कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर समस्त व्यवस्थाएं युद्ध स्तर पर समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए । कार्यक्रम स्थल में मंच की व्यवस्था पार्किंगकी ओर व्यवस्था आदि का भ्रमण किया ।निरीक्षण के दौरान डीआईजी श्री अनन्त देव , जिलाधिकारी उन्नाव, एडीएम सिटी श्री विवेक श्रीवास्तव अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।
👉लखनऊ।
जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर अयोध्या से संविधान बचाओ साइकिल रैली पहुंची सपा मुख्यालय। अयोध्या से चलकर संविधान बचाओ साइकिल रैली पहुंची सपा कार्यालय। मुख्यालय पर सपा के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय के नेतृत्व में निकाली गयी थी संविधान बचाओ रैली। सपा कार्यकर्ता सुहेल के साथ कई कार्यकर्ता इस संविधान बचाओ साइकिल रैली में थे शामिल। सपा कार्यालय पहुंचने के बाद सपा के कार्यकर्ता जाएंगे हुसैनाबाद स्थित घण्टाघर। घण्टाघर पर हो रहे सीएए,एनआरसी,एनपीआर का विरोध कर रही महिलाओं का करेंगे समर्थन।

Leave a Reply