अब तक की खबरे – धरम सिंह

Spread the love

 यूपी बोर्ड के परीक्षार्थियों की मदद के लिए टोल फ्री नंबर जारी…!!

यूपी बोर्ड में पहली बार जारी किया गया टोल फ्री नंबर, डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने जारी किये दो टोल फ्री नंबर, 18001805310 और 18001805312 पर सब्जेक्ट एक्सपर्ट देंगे परीक्षार्थियों के सवालों का जवाब, सुबह 8 से रात 8 बजे तक टोल फ्री नंबर मिलेगी एक्सपर्ट्स की मदद, नयी व्यवस्था से 55 लाख से अधिक परीक्षार्थियों को फायदा…!!
दिल्ली  -बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर में आज बुधवार 12 फरवरी से करीब 150 रुपये का इजाफा हो गया है. इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार देश के बड़े शहरों में बिना सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर आज से महंगा हो गया है.
दिल्ली में 14 किलो के इंडेन गैस सिलेंडर की कीमत 144.50 रुपये की तेजी के साथ 858.50 रुपये हो गई है. कोलकाता के ग्राहकों को 149 रुपये ज्यादा चुकाने के बाद 896.00 रुपये में गैस सिलिंडर मिलेगा. मुंबई में गैस सिलेंडर के भाव में 145 रुपये की बढ़ोतरी हुई है और नया दाम 829.50 रुपये हो गया है.
चेन्नई में गैस सिलेंडर का नया भाव 147 रुपये की बढ़ोतरी के साथ 881 रुपये हो गया है।
वाराणसीः   दो दिवसीय ‘कौशल महोत्सव’का उद्घटान आज 3 बजे कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय द्वारा बड़ा लालपुर ट्रेड फैसिलिटी सेंटर में किया जायेगा

आर पी एल वैन को झंडी दिखाकर रवाना करेंगेवाराणसीः उत्तरप्रदेश केे युवाओं में कौशल विकास को बढ़ावा देने के प्रयास में कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय के तत्वावधान में कार्यरत राष्ट्रीय कौशल विकास निगम 12 और 13 फरवरी को शहर में कौशल महोत्सव का आयोजन कर रहा है। उत्तरप्रदेश सरकार के सहयोग से आयोजित इस दो दिवसीय कार्यक्रम में कौशल प्रदर्शनी, रोज़गर मेला का आयोजन किया जाएगा। कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय इस अवसर पर मुख्य अतिथि होंगे। कौशल महोत्सव युवाओं को व्यवसायिक शिक्षा एवं प्रशिक्षण के लिए अवसर प्रदान करेगा, उनहें लर्निंग एवं कौशल के लिए इनोवेशन्स एवं भावी दृष्टिकोण से परिचित कराएगा।
 शिवपुर पांचों पंडवा निवासी सब्जी विक्रेता दिलीप सोनकर से मोटरसाइकिल सवार युवकों ने की एक लाख की उच्चकागिरी।सूचना पर पहुँची पुलिस कर रही मामले की छानबीन

Leave a Reply