October 23, 2021

अब तक कि खबरे देश-विदेश की

Spread the love

देश-दुनिया

🕘बैंकॉक:- इस्लाम धर्म छोड़ने के बाद परिवार द्वारा हत्या किए जाने के डर से सऊदी अरब से भागी 18 वर्षीय युवती रहाफ अल मोहम्मद कनाडा जा रही है। शुक्रवार को वह बैंकॉक से कनाडा के लिए रवाना हो गई। कनाडा ने युवती को शरण देने पर खुशी जाहिर की है। फिलहाल वह संयुक्त राष्ट्र की शरणार्थी एजेंसी की निगरानी में है।

🕘पेरिस:- सेंट्रल पेरिस में स्थित बेकरी हाउस में शनिवार सुबह बहुत बड़ा धमाका हुआ है। धमाका इतना जबदस्त था कि इसमें 12 लोग घायल हो गए हैं, इन घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि पुलिस प्रशासन ने इस घटना में किसी के मारे जाने की पुष्टि नहीं की है। सूत्रों के मुताबिक गैस लीक होने की वजह से धमाका होने का अनुमान है।

🕘बीजिंग:- क्या कभी आपने सुना है कि किसी महिला को केवल महिलाओं की आवाज सुनाई पड़ती है, पुरुषों की नहीं। शायद आपको पहली बार में यह यकीन करना मुश्किल हो, लेकिन चीन में एक ऐसी महिला है, जिसे पुरुषों की आवाज सुनाई ही नहीं पड़ती है। यह कोई अफवाह नहीं,बल्कि हकीकत है। चीन की यह महिला Rare Hearing-Loss condition की स्थिति से गुजर रही है, जो उसे पुरुषों की आवाज सुनने से रोकती है। चीन की इस महिला का नाम चेन (Chen) है, जो ज़ियामेन की निवासी है।

🕘वाशिंग्‍टन:- अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो की सीरिया यात्रा पर पूरी दुनिया की नजर है। उनकी यह यात्रा ऐसे समय हुई है, जब करीब तीन हफ्ते पहले अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनल्‍ड ट्रंप ने सीरिया से अमेरिकी सैनिकों को हटाने का ऐलान किया था। ऐसे में अमेरिकी विदेश मंत्री का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

🕘सिंगापुर:- सिंगापुर में भारतीय मूल के 31 वर्षीय युवक को नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में 13 साल जेल और 12 बेंत की सजा सुनाई गई है। युवक पर नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न का एक और दुष्कर्म के दो आरोप लगे थे, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। जानकारी के अनुसार मिनी मार्ट में काम करने वाला उदयकुमार दक्षिणमूर्ति 12 वर्षीय बच्ची को तोहफे दिया करता था और उसे अपनी ‘पत्नी’ बुलाता था। न्यायिक आयुक्त पांग खांग चाऊ ने सजा सुनाते वक्त कहा कि उदयकुमार ने नाबालिग की मासूमियत और भोलेपन का फायदा उठाया और उसके साथ यह घिनौनी हरकत की।

अपना भारत :-

🕘गुजरात:- अहमदाबाद जिला में एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड को डिनर पर बुलाना महंगा पड़ गया। बिना बात गुस्साए पड़ोसियों ने युवक पर हमला कर दिया। घटना अहमदाबाद के वस्त्रपुर पुलिस थाना क्षेत्र की है। युवक ने इस संबंध में पड़ोसियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

🕘जम्मू-कश्मीर:- शनिवार को कुलगाम के काटापोरा-यारीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसी बीच सेना के जवानों की तीन आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के डिस्ट्रिक्ट कमांडर सहित तीन आतंकियों के घिरे होने की जानकारी है। वहीं सूत्रों की माने तो दो आंतकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। मुठभेड़ अभी भी जारी है। एनकाउंटर के दौरान कुलगाम में सभी इंटरनेट सेवाएं बंद करा दी गई हैं।

🕘शिमला:- हमीरपुर के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने एक बार फिर पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू को निशाने पर लिया है। शनिवार को हमीरपुर में आयोजित जनसभा में वीरभद्र सिंह ने सुक्खू पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुक्खू का कार्यकाल औरंगजेब की तरह आया और चला गया। सुक्खू के नेतृत्व में बीते 3-4 सालों में कांग्रेस भारी संकट से जूझती रही।

🕘पंजाब:- फिरोजपुर की दानामंडी में शनिवार को वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल की अध्यक्षता में हो रहे शपथ ग्रहण समारोह का जीरा हलके के कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने बहिष्कार कर दिया। जीरा ने स्टेज पर बैठे आईजी एमएस छीना और दूसरे पुलिस अधिकारियों की ओर इशारा कर नाराजगी जताई।

🕘छत्तीसगढ़:- दंतेवाड़ा बचेली में एनएमडीसी की लौह अयस्क खदान में सुरक्षा के लिए तैनात सीआईएसएफ जवानों की एक एके 47 रायफल और 30 राउंड कारतूस शुक्रवार को चोरी हो गए थे। पुलिस की तफ्तीश में अारोपी 24 घंटे के अंदर पकड़ा गया। हथियार चुराने वाला यह शख्स सुरक्षा में तैनात इन्हीं जवानों का साथी निकला। उसे गिरफ्तार किया गया है।

🕘मुंबई:- उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा है कि दुनिया से आतंकवाद और भ्रष्टाचार का खात्मा करने के लिए सभी देशों को साथ आने और एक-दूसरे से सहयोग करने की जरूरत है। वह आज मुंबई में भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) द्वारा आयोजित पार्टनरशिप समिट 2019 के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे।

🕘कोलकाता:- तृणमूल प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को हुए सपा-बसपा महागठबंधन का स्वागत किया है। सुश्री बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘मैं आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन का स्वागत करती हूं’।

🕘श्रीनगर:- कश्मीर घाटी में स्वाइन फ्लू से मरने वालों की संख्या 11 पहुंच गई है। पिछले चौबीस घंटों में दो महिलाओं सहित चार लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है। मृत्यु दर में हो रही वृद्धि को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने घाटी के लोगों को बीमारी से बचाव की हिदायत देते हुए लक्षण देखे जाने पर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में तुरंत जांच के करवाने के लिए कहा है।

🕘इंदौर:- तेज हवा के झोंके, खुलते-बंद होते दरवाजे कभी इस स्कूल के छात्रों की परेशानी की वजह थे, लेकिन अब छात्र इससे परेशान नहीं होते। उनकी जिद ने न सिर्फ हवा को बिजली में बदल दिया, बल्कि स्कूल की छत को शहर की पहली छत भी बना दिया, जहां पवन चक्की लगी है। पवन चक्की से तैयार हुई बिजली स्कूल के कमरों को रोशन कर रही है।

🕘रायपुर:- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की नई सरकार एक बड़ी पहल शुरू करने जा रही है। स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ आम लोगों को सीधा मिल सके इसके लिए राइट टू हेल्थ योजना जल्द लागू की जाएगी। इस योजना के लागू होने के साथ ही बिना स्मार्ट कार्ड के हर जरूरतमंद व्यक्ति को मुफ्त स्वास्थ्य सेवा मुहैया हो सकेगी। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने स्मार्ट कार्ड से प्रदेशवासियों को इलाज में आ रही दिक्कतों के मद्देनजर यह योजना लागू करने की बात कही है।

🕘रांची:- सदर थाना क्षेत्र के कोकर में गुरुवार की रात एक युवती से दो युवकों ने मिलकर दुष्कर्म किया। युवती को एक वाहन में हाथ-पैर बांधकर घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों शनिवार को जेल भेजा जाएगा। पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार को वह डालटनगंज से रांची आरोपितों के साथ पहुंची थी। रात करीब दस बजे आरोपितों ने कोकर में ही जबरन दुष्कर्म किया।

🕘उत्तराखण्ड:- मसूरी दिल्ली से आए पर्यटकों की कार धनोल्टी-मसूरी मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस और आइटीबीपी ने जवानों ने शव और घायलों को खाई से निकाला।

🕘हरियाणा:- मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि विपक्षी दलों के गठबंधन मोदी सरकार से डरकर बन रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि मोदी सरकार फिर से आने वाली है। उन्‍होंने कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और जींद उपचुनाव में प्रत्‍याशी रणदीप सुरजेवाला पर कड़ा हमला किया। उन्‍होंने कहा कि सुरजेवाला हरियाणा के हितों की रक्षा नहीं कर सकते। वह विधानसभा की कार्यवाही में तो भाग तक नहीं लेते। जींद उपचुनाव में सुरजेवाला और दिग्विजय चौटाला का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

🕘नई दिल्ली:- वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन के साथ 36 का आंकड़ा रखने वाले पूर्व सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल भी शीला दीक्षित के घर उन्हें बधाई देने पहुंचे। इससे संकेत मिल रहा है कि जो गुटबाजी पार्टी में अजय माकन के समय थी, शायद अब न रहे। जेपी के अलावा पूर्व सांसद महाबल मिश्र, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य ओमप्रकाश विधूड़ी, पूर्व मंत्री रमाकांत गोस्वामी और पूर्व विधायक अनिल चौधरी सहित और भी कई नेता शीला को शुभकामनाएं देने उनके घर पहुंचे।

🕘पटना:- बिहार में मकर संक्रांति का भोज सियासी भोज होता है, इस भोज के जरिए ही पार्टियों के बीच गुड़ जैसे रिश्ते की मिठास देखी जाती है। ये भोज मकर संक्रांति के अवसर पर वैसे तो हर पार्टी दफ्तर या राजनेताओं के आवास में दिया जाता है, जहां खास लोगों के साथ ही आम लोग भी शामिल होते हैं।

🕘बिहार:- बेगूसराय पुलिस को शनिवार की शाम बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने तीन अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया है। मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र का है। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में पुलिस एवं अपराधियों के बीच हुए एनकाउंटर में तीन शातिर अपराधी मारे गए।

अपना प्रदेश उत्तर प्रदेश: –

🕘लखनऊ:- बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने होटल ताज में आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। मायावती ने इस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत में ही इसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की नींद उड़ाने वाला बताया। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में माहौल बेहद भयावह है।

🕘लखनऊ:- प्रगतिशील समाजवादी पार्टी गठन के पीछे बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा की भूमिका बताई तो पार्टी के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव पलटवार से नहीं चूके। शिवपाल ने कहा कि दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों का वोट लेकर भाजपा की गोद में बैठ जाने वाले मुझ पर भाजपा से मिले होने का आरोप लगा रहे हैं। सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के दौरान मायावती द्वारा दिए बयान पर शिवपाल ने बिना नाम लिए मायावती पर पैसा लेकर टिकट बेंचने और गठबंधन बनाने का आरोप भी लगाया।

🕘लखनऊ:- उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने आज बड़ी सफलता प्राप्त की है। करोड़ों की बकायेदारी के साथ ही वाराणसी में बैंक कर्मी की हत्या के मामले में फरार पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल को एसटीएफ ने मध्य प्रदेश के दमोह से गिरफ्तार किया है। जायसवाल पर 25 हजार का ईनाम घोषित है। उसका पुत्र अभी भी फरार चल रहा है। यूपी एसटीएफ की टीम ने चंदौली से समाजवादी पार्टी के टिकट पर सांसद बने जवाहर जायसवाल को मध्य प्रदेश के दमोह से गिरफ्तार किया है।

🕘प्रयागराज:- शिक्षक बनने के दावेदारों ने पूरी परीक्षा का ही मखौल उड़ा दिया है। लिखित परीक्षा की पारदर्शिता के लिए उत्तर कुंजी पर आपत्तियां मांगने की उम्दा परंपरा में ये बात सामने आई है। इम्तिहान में कुल 150 सवाल पूछे गए, उन प्रश्नों की उत्तर कुंजी पिछले दिनों जारी करके आपत्तियां ली गईं, इसमें 142 प्रश्नों पर अभ्यर्थियों ने आपत्तियां भेजी हैं। केवल आठ प्रश्नों को अभ्यर्थियों ने पता नहीं क्यों बख्श दिया, अन्यथा सारे सवालों के जवाब संदिग्ध हो जाते।

🕘मेरठ:- चौंकिएगा नहीं, शहर में जल्द ही खेल का कुछ अलग नजारा दिखाई देगा। दरअसल, भाजपा 19 जनवरी से कमल क्रिकेट कप का आयोजन करने जा रही है। इसमें पंडित दीन दयाल उपाध्याय, अटल, नमो, सरदार पटेल, डा. भीमराव आंबेडकर, डा. एपीजे अब्दुल कलाम व शहीद भगत सिंह इलेवन के बीच आपस में मैच खेले जाएंगे। दो दिनी इस टूर्नामेंट में जिले की आठ टीमें भाग लेंगी। एक मैच जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के बीच भी होगा, जिसमें विधायक और सांसद भी खेलते नजर आएंगे।

🕘आगरा:- पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर शिवपाल यादव की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए प्रो. रामगोपाल यादव ने बयान दिया है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल बोले कि शिवपाल कह रहे हैं कि अखिलेश की सीबीआइ जांच बहुत पहले ही हो जानी चाहिए थी। भाई होने के कारण मैं तो धर्मसंकट में फंसा हूं। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव यदि अखिलेश पर आरोप लगाएंगे तो यह प्रदेश की जनता सहन नहीं करेगी। यदि वह पूर्वांचल जाएंगे तो जगह- जगह पिटेंगे।

🕘अलीगढ़:- राजनीतिक उथल-पुथल के बीच लोकसभा चुनाव के लिए बसपा में दावेदारों की फेहरिस्त लंबी हो रही है। सपा से गठबंधन के चलते सभी दावेदार इस सीट पर बसपा की जीत पक्की मान रहे हैं। लिहाजा, बसपा नेता ही नहीं, दूसरे दल के धुरंधर भी हाईकमान के संपर्क में हैं। बुरे वक्त में छोड़कर गए या निकाले गए नेता भी वापसी की जुगत में हैं। ऐसे में आगामी समय में टिकट को लेकर घमासान तेज होगा। उधर, हाईकमान के पत्ते न खोलने से सभी में बेचैनी है।

🕘कानपूर:- बांदा नरैनी थाना क्षेत्र के ग्राम चुवाखेर में एक युवक के सिर पर इस कदर नशे की लत सवार थी कि उसने पिता को ही मौत के घाट उतार कर सनसनी फैला दी। दो दिन बाद केन नदी के किनारे पिता का शव मिलने पर बहन ने भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना की छानबीन व आरोपित युवक की तलाश शुरू की है।

🕘बरेली:- प्राइमरी स्कूल की तीन छात्राएं इंटरवेल में खाना खाने के बाद परिसर में लगे हैंडपंप पर पानी पीने गईं थी, तभी एक युवक उन्हें टॉफी, बेर व पैसे देने के बहाने दुष्कर्म करने की नीयत से अगवा कर खेत में ले गया। जहां उनके साथ छेड़खानी करने लगा। तभी अन्य बच्चों ने आरोपित को छात्राओं को लेकर खेत की ओर जाते देखा तो हेड मास्टर को सूचना दी। इसके बाद आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

🕘कानपुरदेहात:- गांव के दबंग शोहदे ने स्कूल जा रही दो नाबालिग छात्राओं से की छेड़छाड़। विरोध करने पर दबंग युवक व उसके पिता ने छात्रा के परिजनो को दी जान से मारने की धमकी। पुलिस मामले को दबाने में जुटी। बरौर थाना क्षेत्र के गांव मुड़ेरा का मामला।

🕘रायबरेली:- ऊंचाहार कोतवाली के गांव चड़रईचौराहा में आधा दर्जन सशस्त्र बोलेरो सवार बदमाशों ने कांग्रेस प्रदेश सचिव शिवकुमार पाण्डेय को धमकाकर हुए फरार,आरोपियों ने बाबाकापुरवा के रामजानकी मंदिर के संत की तरह हत्याकर लटकाने के लिए आरोपियों ने दी धमकी,रामजानकी मंदिर में राजनीति न करने की दी कांग्रेस पार्टी के नेता को धमकी।

🕘संभल:- जनपद में अभी तक सरकार के आदेश का पालन नही ,पूरे जनपद में अभी तक एक भी अवारा पशुओं को नही पकड़ा गया ,फसलों में बड़े स्तर पर अवारा पशु कर रहे नुकसान,10 जनवरी निकलने के बाद भी जनपद में खुलेआम घूम रहे अवारा पशु ,जनपद में सरकार के आदेश को अधिकारी दिखा रहे ठेंगा ।

🕘जौनपुर:- दबंगो ने सभासद को मारपीट कर किया घायल, पुरानी रंजिश को लेकर दबंगो ने घटने को दिया अंजाम, घायल सभासद को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती, पुलिस मामले की जांच मे जुटी, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला ।

🕘गोंडा:- सड़क हादसे में बच्चे की मौत, अज्ञात वाहन की ठोकर से हुई मासूम की मौत, पुलिस मौके पर जांच व कार्यवाही में जुटी, थाना परसपुर के ग्राम बलमत्थर में अमृत बाबा स्थान के पास की घटना।

🕘हमीरपुर:- विद्युत विभाग ने चलाया अभियान, 2100 बिजली चोरों और बकायेदारों पर शुरू की कार्यवाही, 10 हजार से अधिक बकाया होने के चलते 250 लोगों के काटे कनेक्शन, सदर कोतवाली क्षेत्र में चलाया गया अभियान।

🕘जौनपुर:- वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्व विद्यालय के कुलपति के समर्थन में आये योग गुरु बाबा रामदेव।गाजीपुर में कुलपति द्वारा छात्रों को मर्डर करने की सलाह देने वाले बयान पर मीडिया के सवाल पर बोले बाबा रामदेव, कुलपति ने छात्रों को बहादुर बनने का दिया है सन्देश । राष्ट्रीय युवा दिवस पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में छात्र छात्राओं को योग कराने पहुचे थे बाबा रामदेव।

🕘मुज़फ्फरनगर:- पशु चिकित्सक सन्दिग्ध परिस्थितियों में लापता, कई घंटों बाद भी चिकित्सक का नही लगा सुराग, बरामदगी को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम,एसएसपी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर, पुलिस बल , डॉग स्क्वायड की टीम के साथ जंगलों में कर रहे है कॉम्बिंग,भोपा थाना क्षेत्र का मामला।

🕘प्रतापगढ़:- तीन अन्तर्राजीय शातिर लुटेरे गिरफ्तार। छियालीस टन लोहा चरस और अवैध शास्त्र बरामद। मान्धाता थाने के दारापुर तिराहे से गिरफ्तारी। झारखंड से फतेहपुर ले जा रहे थे ट्रक से लोहा। अभियुक्त अफसर पर मुंबई प्रयागराज और प्रतापगढ़ में 15 मुकदमे। ट्रक में 250 ग्राम चरस और दो तमंचे कारतूस बरामद। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने किया खुलासा। ट्रक से लोहा उतारकर बेचने की कर रहे थे तैयारी।

🕘अयोध्या:- सरयू का जल हाथ में लेकर मंदिरों को बचाने का लिया संकल्प। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने लिया संकल्प।कहा नहीं तोड़ने देंगे मंदिर।जीर्णोद्धार के लिए लड़ते रहेंगे।भाजपा भगाओ भगवान बचाओ यात्रा में उड़ी धारा 144 की धज्जियां। बैरिकेडिंग हटाकर संजय सिंह ने शुरू की यात्रा। डीएसपी अयोध्या ने कहा आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ होगी विधिक कार्रवाई।पार्टी ने नहीं ली थी अनुमति।

🕘वाराणसी:- पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बयान सपा बसपा गठबंधन पर कहा कांग्रेस पार्टी ने पहले ही कहा है कि उसे यूपी में अंडरइस्टीमेट नही करना चाहिए मुद्दा एक है बीजेपी को मात देने का बीजेपी को हराने के लिए सभी पार्टियों को एक होना है सपा बसपा ने गठबंधन की घोषणा की है लेकिन ये आंखरी नही, चुनाव से पहले कुछ बदलाव होने की संभावना जरूरत पड़ी तो कांग्रेस अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी।

🕘कासगंज-: झाल का पुल देखना प्रेमी युगल को पडा मंहगा, प्रेमी को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर दलित किशोरी से किया दुराचार, बाइक सवार युवको ने दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम, चार जनवरी को घटित हुई थी झाल के पुल पर घटना, प्रेमी समेत तीन नामजदो के खिलाफ मामला दर्ज, कासगंज कोतवाली क्षेत्र के झाल के पुल की घटना।

खबरों के लिए लॉग ऑन करें

www.mvdindianews.in